Thu. Jul 18th, 2024

Sushmita Sen के ग्लैमरस रैंप वॉक ने किया सबको मंत्रमुग्ध

By Shubham Sharma May5,2024
sushmita sen (2)sushmita sen (2)

Sushmita Sen: स्टाइल और ग्रेस का अनोखा संगम

खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस Sushmita Sen आज भी कई दिलों पर राज करती हैं। मिस यूनिवर्स बनने के बाद, सुष्मिता ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवा रही हैं। इसके साथ ही, वह फैशन की दुनिया में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं। हाल ही में, बॉम्बे फैशन वीक में सुष्मिता सेन ने रैंप वॉक किया, जहां उन्होंने एक बार फिर अपने स्टाइल और ग्रेस से लोगों का दिल जीत लिया। आइए जानते हैं इस इवेंट के बारे में विस्तार से।

बॉम्बे फैशन वीक में Sushmita Sen का शानदार एंट्री

सुष्मिता सेन ने बॉम्बे फैशन वीक में एक ब्राइडल थीम के साथ रैंप वॉक किया। उन्होंने घूंघट ओढ़े स्टेज पर एंट्री ली, जो किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। उनके हाथों में कलीरे और बालों में गजरा देखकर लोगों की निगाहें उनसे हट नहीं रही थीं। सुष्मिता सेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Sushmita Sen का स्टाइलिश लुक

सुष्मिता सेन ने गोल्डन अनारकली सूट पहना, जिसमें उन्होंने अपना चेहरा घूंघट से ढका हुआ था। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया, जिसमें हाथों में मेहंदी और मैचिंग झुमका शामिल थे। माथे पर उन्होंने एक सुंदर माथा पट्टी पहनी, जिससे उनका लुक और भी ग्रेसफुल हो गया। इस पूरे लुक में, वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं।

‘ताली’ का सिग्नेचर पोज देकर जीता दिल

रैंप वॉक के दौरान, सुष्मिता सेन ने अपनी वेब सीरीज ‘ताली’ का सिग्नेचर पोज दिया, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आया। अंत में, सुष्मिता ने रैंप वॉक पर नमस्ते किया और दर्शकों से विदाई ली। उनके इस प्यारे अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया।

फैंस की प्रतिक्रियाएं Sushmita Sen

सुष्मिता सेन के इस लुक ने उनके कई फैंस को बेहद प्रभावित किया है। उन्होंने उन्हें “एवरग्रीन ब्यूटी” का टैग दिया है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनके लुक से खुश नहीं थे। कुछ फैंस ने उनकी तुलना राखी सावंत से की, और कहा कि प्लास्टिक सर्जरी के बाद सुष्मिता का लुक कुछ हद तक राखी सावंत की तरह लग रहा है। लेकिन, इसके बावजूद, अधिकांश फैंस ने उनके स्टाइल और ग्रेस की तारीफ की है।

निष्कर्ष

  • सुष्मिता सेन ने अपने करियर में कई सफलताएं हासिल की हैं,
  • और बॉम्बे फैशन वीक में उनका यह रैंप वॉक एक और उदाहरण है
  • कि कैसे वह समय के साथ और
  • भी ग्रेसफुल और खूबसूरत बनती जा रही हैं।
  • उनके फैंस उन्हें प्यार करते हैं, चाहे वह फिल्म हो, ओटीटी हो
  • , या फिर फैशन वीक। उनके स्टाइल और
  • ग्रेस को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा
  • कि वह हमेशा से दिलों पर राज करती रहेंगी।

read more on JANSAMUH

By Shubham Sharma

I m a prolific writer specializing in sports and crime. Icontributes insightful articles to Samachar Patrika and Jansamuh, blending facts with engaging storytelling. https://samacharpatrika.com/ https://jansamuh.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *