Sun. Jul 21st, 2024

WWE Backlash France: स्मैकडाउन ने बनाए नए रिकॉर्ड

By Shubham Sharma May5,2024
wwe backlash francewwe backlash france

WWE Backlash France: ल्यों में धमाल मचा, स्मैकडाउन ने तोड़ा रिकॉर्ड

WWE Backlash France: WWE ने अपने अंतरराष्ट्रीय लाइव इवेंट टूर को और भी जोरदार बनाया है, और इस बार यह फ्रांस के ल्यों में हुआ। इस आयोजन ने WWE के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला लाइव गेट का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जो पिछले महीने फिलाडेल्फिया में स्थापित किया गया था। स्मैकडाउन के कल रात के प्रसारण ने दर्शकों को जबरदस्त उत्साह से भरा और नए रिकॉर्ड स्थापित किए।

मेन इवेंट में धमाका: कोडी रोड्स बनाम एजे स्टाइल्स

WWE बैकलैश के मुख्य इवेंट में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मुकाबला हुआ। इस मैच ने दर्शकों को अपनी सीटों से खड़ा कर दिया और दोनों रेसलर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स को कड़ी टक्कर दी, और यह मुकाबला उन सभी के लिए यादगार बन गया जो इसे देखने आए थे।

महिला टैग टीम चैंपियनशिप में बड़ी चुनौती

बैकलैश में महिला टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी बड़ा मुकाबला हुआ, जिसमें बियांका बेलैर और जेड कारगिल ने द कबुकी वॉरियर्स को चुनौती दी। यह मैच अद्वितीय था, जिसमें सभी महिला रेसलर्स ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया। दर्शकों ने इस मैच को काफी पसंद किया, और यह देखना दिलचस्प होगा कि भविष्य में यह मुकाबला कैसे प्रभावित करेगा।

डेमियन प्रीस्ट का पहला वर्ल्ड टाइटल डिफेंस

डेमियन प्रीस्ट ने अपने पहले WWE वर्ल्ड टाइटल डिफेंस के लिए जे उसो का सामना किया। यह मुकाबला भी काफी रोमांचक था, जिसमें दोनों रेसलर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। डेमियन प्रीस्ट ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया और दर्शकों को रोमांचित कर दिया। इस मैच ने यह साबित कर दिया कि डेमियन प्रीस्ट एक मजबूत चैंपियन हैं।

WWE रॉ ने 1.683 मिलियन व्यूअर्स प्राप्त किए

इस हफ्ते WWE रॉ के प्रसारण ने 1.683 मिलियन व्यूअर्स का रिकॉर्ड हासिल किया। यह दर्शाता है कि WWE के प्रति लोगों का आकर्षण लगातार बढ़ रहा है। WWE बैकलैश के इस प्रकार के आयोजन और रोमांचक मुकाबले WWE के लिए नई ऊंचाइयों को छूने का संकेत देते हैं।

निष्कर्ष

  • WWE बैकलैश फ्रांस के ल्यों में एक
  • अद्वितीय और रोमांचक आयोजन था।
  • स्मैकडाउन ने रिकॉर्ड तोड़ा, और कई बड़े मुकाबले हुए,
  • जो दर्शकों को खुश कर गए।
  • WWE का अंतरराष्ट्रीय लाइव इवेंट टूर जारी है,
  • और भविष्य में और भी रोमांचक इवेंट्स की उम्मीद है।
  • यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE के ये नए
  • रिकॉर्ड्स और मुकाबले आगे क्या नया ले कर आते हैं।

raed more on JANSAMUH

By Shubham Sharma

I m a prolific writer specializing in sports and crime. Icontributes insightful articles to Samachar Patrika and Jansamuh, blending facts with engaging storytelling. https://samacharpatrika.com/ https://jansamuh.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *