Tue. Jun 25th, 2024

UCL MD-11 मेरी टीम को रेट करें?

By Shubham Sharma Apr29,2024
`UCL

हम इस सीज़न के UCL अभियान के कारोबारी अंत तक पहुंच गए हैं, और यह कितना रोमांचक सफर रहा है! एक मैन सिटी प्रशंसक के रूप में, यह मेरे लिए भावनाओं का उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जिसमें बहुत सारे उतार-चढ़ाव हैं। अब केवल चार टीमें बची हैं, और कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि इनमें से कोई भी इंग्लैंड से नहीं है। घटनाओं का यह अप्रत्याशित मोड़ निस्संदेह काल्पनिक UCL प्रबंधकों के लिए सिरदर्द का कारण बनेगा जिन्होंने क्वार्टर फाइनल में अंग्रेजी टीमों का समर्थन किया था। मैं उनमें से एक था, इसलिए मैं पूरी तरह से गतिरोध में हूं और इस मैच-सप्ताह में सुधार की जरूरत है। मैंने नीचे आपके लिए अपनी योजनाएँ प्रस्तुत की हैं।

प्रस्थान बिंदूUCL

क्वार्टर फ़ाइनल में खेलना ख़त्म करने के बाद मेरी टीम ऐसी दिखती थी।- UCL

UCL
UCL

एक नज़र में भी, यह स्पष्ट है कि मैं एक कठिन स्थिति में हूँ – उन सभी हटाए गए खिलाड़ियों को देखो! प्रतियोगिता में केवल केन, विनीसियस जूनियर, जूड बेलिंगहैम और मेरी बेंच के बचे रहने से, मेरी टीम थोड़ी पतली दिख रही है। आप शायद सोच रहे होंगे, “स्थानांतरण के साथ बस कुछ झटके झेलें और आप ठीक हो जाएंगे।”-UCL

हालाँकि यह एक विकल्प है, मेरे पास एक इक्का है: वाइल्डकार्ड चिप। यह सही है दोस्तों! इस सप्ताह, मैं अपनी टीम में संपूर्ण बदलाव के लिए वाइल्डकार्ड जारी कर रहा हूं।

वर्तमान ड्राफ्ट- UCL

  • 12 प्रसन्नतापूर्वक निःशुल्क स्थानांतरणों के बाद,
  • यहाँ मेरा वर्तमान रोस्टर है: केन, विनीसियस और एमबीप्पे सबसे आगे हैं।
  • मिडफ़ील्ड में, मुसियाला, बेलिंगहैम, विटिन्हा और सबित्ज़र।
    रक्षा में, मेरे पास रुडिगर, मात्सेन, हकीमी और डोनारुमा हैं।
UCL
UCL

मुझे वास्तव में यह टीम पसंद है क्योंकि इसमें विभिन्न प्रसिद्ध टीमों के वास्तव में अच्छे खिलाड़ी हैं। इसका मतलब यह है कि मैं अंत में दुखी या निराश नहीं होऊंगा। चूँकि यह टीम आसानी से बदलाव कर सकती है, इसलिए अगर खिलाड़ियों को चोट लगती है तो मैं कुछ छोटे बदलाव कर सकता हूँ। मैं लेरॉय साने को टीम में शामिल कर सकता हूं, इसलिए मैं सुनूंगा कि थॉमस ट्यूशेल अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहते हैं।

  • दूसरा फायदा कप्तानी में लचीलापन है। हैरी केन को संभवतः
  • मंगलवार को आर्मबैंड मिल जाएगा, लेकिन अगर वह लड़खड़ाता है
  • तो मैं बुधवार को किलियन एम्बाप्पे पर स्विच कर सकता हूं।

Read more on JANSAMUH

By Shubham Sharma

I m a prolific writer specializing in sports and crime. Icontributes insightful articles to Samachar Patrika and Jansamuh, blending facts with engaging storytelling. https://samacharpatrika.com/ https://jansamuh.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *